ये है Infinix के तरफ से आने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ये है Infinix के तरफ से आने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कीमत: क्या आप आपके लिए कोई स्टाइलिश साथ ही पावरफुल फ्लिप स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि ₹50,000 के अंदर है। तो आप Infinix Zero Flip स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है। क्यूंकि यह अभी के समय में आने वाला सबसे दमदार साथ ही सस्ता 5G फ्लिप स्मार्टफोन है।

Infinix Zero Flip स्मार्टफोन पर हमें काफी स्टाइलिश फ्लिप डिजाइन के साथ 16GB तक वर्चुअल RAM और साथ ही 512GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल जाता है। तो यदि आप इस फ्लिप स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो चलिए Infinix Zero Flip Specifications और साथ ही इस दमदार फ्लिप स्मार्टफो के कीमत के के बारे में जानते है।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कीमत

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कीमत
इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कीमत

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। और इस स्मार्टफोन को भारत में सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। Infinix Zero Flip Price की यदि बात करें, तो इस फ्लिप स्मार्टफोन के 8GB RAM और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹49,999 है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 24 अक्टूबर 2024 से शुरू होगी। तब आपको ₹5 हजार का क्रेडिट बैंक डिस्काउंट भी देखने को मिलेगा। जिसके तहत इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ ₹44,999 के कीमत पर खरीद पाएंगे।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप डिस्प्ले

Infinix Zero Flip स्मार्टफोन पर हमें Infinix के तरफ से काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। यदि Infinix Zero Flip Display की बात करें, तो इस स्मार्टफोन पर 3.64” का AMOLED कवर डिस्प्ले दिया गया है। जो की 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं इस स्मार्टफोन पर 6.9” का Full HD+ LTPO AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप स्पेसिफिकेशन
इनफिनिक्स जीरो फ्लिप स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero Flip एक बहुत ही पावरफुल 5G फ्लिप स्मार्टफोन है, हमें Infinix के इस फ्लिप स्मार्टफोन पर बढ़ा सा डिस्प्ले के साथ MediaTek Dimensity 8020 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 8GB RAM और 512GB तक स्टोरेज के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के RAM को हम आसानी से 16GB तक वर्चुअल तरीके से बढ़ा भी सकते है।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कैमरा और बैटरी

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कैमरा
इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कैमरा

Infinix के इस पावरफुल फ्लिप स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ बढ़ा सा डिस्प्ले और दमदार Performance ही नहीं, बल्कि जबरदस्त कैमरा सेटअप और पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलता है। Infinix Zero Flip Camera की बात करें, तो इसके बैक पर 50MP का ड्यूल कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट पर 50MP का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। और यदि Infinix Zero Flip Battery की बात करें, तो हमें इस स्मार्टफोन पर 4720mAh का बढ़ा सा बैटरी देखने को मिल जाता है। जो 70 Watt के फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट भी करता है। इस स्मार्टफोन पर XOS 14.5 OS भी दिया गया है, जो एंड्रॉयड 14 पर आधारित है।

Webpress Hub  के बारे में
Webpress Hub At Webpress Hub, we’re here to help your business thrive online. Our team of experts offers a comprehensive suite of digital marketing services, including web development, social media management, and logo design. Let us transform your digital presence and help you establish a strong and effective online presence that resonates with your target audience. Read More
For Feedback - info@hslcresult.in
WhatsApp Icon Telegram Icon